*विश्व में पहली बार अनाथ लड़का – लड़की बने हीरो – हीरोइन, निर्देशक अजय – उद्भव की मराठी फिल्म “चायवाला” का पहला गाना रिकॉर्ड हुआ.

आमतौर पर लोग फिल्मो में स्टार पुत्र को लॉन्च करते हैं या निर्माता, निर्देशक अपने रिश्तेदार को, मगर दुनिया में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि एक अनाथ लड़का और एक अनाथ लड़की किसी फीचर फिल्म में हीरो-हीरोइन के रूप में नज़र आने वाले हैं। इस मराठी फिल्म का नाम है “चायवाला” जिसका पहला लव सांग मुम्बई के आजीवसन स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया। फ़िल्म के निर्देशक अजय-उद्भव हैं। हॉट चॉकलेट प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फीचर फिल्म का मोशन पोस्टर जल्द ही जारी किया जाएगा।

फ़िल्म का पहला गीत वैशाली सामंत और अभिजीत कोसंबी की आवाज में रिकॉर्ड किया गया जो एक डुएट रोमांटिक सॉन्ग है। दीप प्रज्वलित करके और विधिवत पूजा के बाद इस फ़िल्म के गाने की शुरुआत हुई ।

फ़िल्म के पोस्टर पर रोचक तथ्य लिखा है कि “करोड़ों चाहने वालों का मेला है, कौन कहता है चायवाला अकेला है।” फ़िल्म चायवाला की टैगलाइन है सम ड्रीम्स नेवर स्लीप अर्थात कुछ सपने कभी सोते नहीं हैं। ऐसा ही जागती आंखों से एक चायवाला ने सपना देखा और पूरी शिद्दत से उस सपने को साकार करने में जुट गया। फ़िल्म की कहानी काफी प्रेरणादायक है।

फ़िल्म चायवाला के सह निर्माता तानाजी वगरे, गोविंद वाघमारे हैं, संगीत मिलिंद मोरे का है और गीत विनय येरापले ने लिखे हैं। गायक वैशाली सामंत, अभिजीत कोसंबी हैं।

इस अवसर पर चीफ गेस्ट के रूप में अनिल बच्चूभाई चौहान और शशीकांतदादा जगदाळे उपस्थित रहे.

निर्देशक अजय – उद्भव ने कहा कि इस फ़िल्म की खास बात यह है कि हम इस के द्वारा अनाथ लड़के-लड़की को मेन लीड किरदारों के रूप में लॉन्च कर रहे हैं। अनाथ हीरो – हीरोइन के रूप में अजय सुर्यवंशी और राजयोगिनी ने सबसे पहले महाराष्ट्र के उप – मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विधायक आनाथा के बाबा श्रीकांत भारतीयजी का आभार व्यक्त किया कि उनके प्रयास से सरकार अनाथ के लिए 1% का आरक्षण और बजट बढ़ा दिया. दोनों अनाथों ने संकल्प लिया कि इस फ़िल्म से जो भी पैसे आएंगे, इन पैसों के कुछ हिस्से वे लोग अनाथ बच्चों के भविष्य के लिए शिक्षा और भवन का नव – निर्माण करेंगे.

मराठी फिल्मों की विख्यात गायिका वैशाली सामंत ने फ़िल्म चायवाला और इसके निर्माता, निर्देशक को शुभकामनाएं दीं और कहा कि आज बहुत ही प्यारा गीत रिकॉर्ड किया है।

कहानी अजय सूर्यवंशी ने लिखी है, पटकथा और संवाद लेखक विनय येरापले हैं। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता भरत सारगे, निर्मित व्यवस्थापक संजय केदारे, वीएफएक्स चेतन यादव और पीआरओ दिनेश यादव हैं।

Read Previous

Bigg Boss 17 Fame Sana Raees Khan Is Now All Set To Face Her Fear By Participating In Rohit Shetty’s Khatron Ke Khiladi??

Read Next

Seerat Kapoor All Set To Have A Bang In 2024, Take A Look At The 5 Upcoming Projects Of The Actress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular